जिस लड़की को पसंद करते है उससे क्या बातें करें

What to Talk About with a Girl You Like

जब आप किसी को पसंद करने लगते हैं तो यह एहसास बहुत अलग सा होता है। आपको उन्हें देखकर अचानक से एक उत्साह और सबकुछ अच्छा लगने लगता है। उन्हें देखकर आप खुश हो जाते हैं। आप कैसे भी करके उनसे बात करने की कोशिश करते हैं लेकिन हरदम आपके मन में एक बात चलती रहती है कि आखिर बात को कैसे शुरु करना है और कैसे आगे बढ़ाना है। लड़कियों से बात करना उतना मुश्किल नहीं होता जितना पुरुष समझते हैं और अगर एक बार सही तरीके से बात करना शुरु कर दें तो फिर बात खुद-ब-खुद आगे बढ़ जाती है। ऐसे में आप कुछ टिप्स कि मदद से उस लड़की से बात कर सकते हैं जिसे आप पसंद करते हैं।[ये भी पढ़ें: व्यस्त कपल्स अपने रिलेशनशिप को कैसे बेहतर बना सकते हैंं]

1. उन्हें खाने में क्या पसंद है : लड़कियां क्या खाना पसंद करती है और क्यों इस सवाल का जवाब देने में लड़कियां कभी नहीं कतराती। साथ ही यह सवाल पूछकर आप उनकी खाने की पसंद का भी अंदाजा लगा सकते हैं।

2. कैसे गाने सुनना पसंद करती है: म्यूजिक हर किसी को पसंद होता है ऐसे में आप जब उनके पसंदीदा म्यूजिक के बारे में बात करते हैं तो यह लंबे समय तक बात करने का एक अच्छा टॉपिक होता है। साथ ही आप अपनी पसंद बताकर कुछ गानों के बारे में बात कर सकते हैं। [ये भी पढ़ें: मैसेज के जरिए किसी लड़की को कैसे जाहिर करें कि आप उनकी परवाह करते हैं]

3.बचपन की याद दिला सकते हैं: आप अपने बचपन से जुड़ी कोई बात बता सकते हैं और उनके बचपन से जुड़ी कोई बात पूछ सकते हैं। बचपन को याद करना अक्सर हर किसी को पसंद होता है और यह उन्हें हंसाने के साथ-साथ इमोशनल करने के लिए भी कारगर होता है।

4.सेलेब्रिटी क्रश कौन है: सेलेब्रिटी क्रश सबका होता है और लड़कियों को एक्टर बहुत पसंद होते हैं। वे किस को पसंद करती है और क्यों यह भी बातचीत करने का अच्छा टॉपिक हो सकता है।

5. उन्हें कैसे लड़के पसंद हैं: लुक से लेकर मेंटल स्टेट्स तक हर लड़की की लड़कों के मामले में अपनी पसंद होती है। ऐसे में आप उनसे पूछ सकते हैं कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद हैं। इस सवाल के जवाब में लड़कियों के पास बताने के लिए काफी कुछ होता है। इससे आप समझ सकते हैं कि वह किस तरह का लड़का अपने जीवन में चाहती हैं।

6.अपनाएं कुछ और टिप्स: लड़कियों से बात करते समय हमेशा आत्म-विश्वास से भरपूर रहें और नजरें मिलाकर बात करें। खुद को अच्छा दिखाने की कोशिश करें और हर बात पर अपने विचार खुल कर रखें जिससे लड़कियां भी आपसे बात करना पसंद करेंगी। [ये भी पढ़ें: अगर आप दोनों के बीच में सेक्सुअल टेंशन है तो इसे कैसे कम करें]

उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "