पार्टनर को सरप्राइज करने के मजेदार तरीके

Read in English
what is the fun ways to surprise your partner

photo credit: rediff.com

रिलेशनशिप में होना काफी प्यारा अनुभव होता है क्योंकि आपके पास एक ऐसा व्यक्ति होता है, जो जिंदगी के अच्छे-बुरे समय में आपका साथ देता है और देखभाल करता है। हालांकि कभी ऐसा समय भी आता है, जब आपको अपनी रिलेशनशिप के कमजोर होने का खतरा महसूस होने लगता है। ऐसे समय में अपने पार्टनर को कुछ मजेदार सरप्राइज देकर आप अपने रिश्ते को बचा सकते हैं और फिर से प्यार बढ़ा सकते हैं। इन सरप्राइज को पाने के बाद आपका पार्टनर आपसे कभी दूर नहीं जा सकता है। तो आइए जानते हैं कि पार्टनर को सरप्राइज देने के लिए कौन से मजेदार तरीके होते हैं। [ये भी पढ़ें: सेक्सी और क्यूट लड़कों में क्या फर्क है]

1.बेड पर ब्रेकफास्ट देना:
कई लोगों के दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है और सभी को सुबह-सुबह उठकर काम करना बुरा लगता है। इसलिए आप अपने पार्टनर को बेड पर ही ब्रेकफास्ट बनाकर दे सकते हैं। ऐसा करने से आपका पार्टनर सरप्राइज हो जाएगा और आपसे गले मिले बिना रह नहीं पाएगा।

2.खत: आप कितना भी डिजिटल हो जाएं, लेकिन हाथ से लिखे खत जितना प्रभावशाली कोई मेसेज नहीं हो सकता है। इसलिए आप एक सरल और प्यार भरा मेसेज लिखकर अपने पार्टनर को दे सकते हैं, उसे पढ़कर उन्हें सच में बहुत खुशी महसूस होगी। [ये भी पढ़ें: रिलेशन में होना कैसे आपके स्वास्थ्य के लिए बुरा होता है]

3.साथ टहलने जाएं: किसी शाम एक साथ टहलने का प्लान बनाएं, जिससे आपको अकेले समय बिताने का मौका मिलेगा और बातें भी कर पाएंगे। ऐसा करने से आपका पार्टनर आपके साथ और प्यार को महसूस करेगा।

4.एक साथ खाना पकाएं: खाना पकाना बहुत थकान भरा काम होता है, जिसमें हाथ बटाकर आप उनका दिल जीत सकते हैं। एक साथ खाना पकाकर अपने रिश्ते की मजबूती को बढ़ा सकते हैं।

5.गेम्स खेलें: रिलेशनशिप को मजबूत बनाए रखने के लिए आपको अपने बीच में मजेदार चीजें करते रहना चाहिए। इसके लिए आप विडियो गेम, पकड़म-पकड़ाई जैसे मजेदार गेम्स भी खेल सकते हैं।

6.लॉन्ग ड्राइव पर जाएं: अपने पार्टनर को आप कहीं भी लॉन्ग ड्राइव पर लेकर जा सकते हैं। इससे आपके बीच प्यार बढ़ेगा और अकेले समय बिताने का मौका मिलेगा। [ये भी पढ़ें: क्या होता है जब दो दोस्त एक ही लड़की को पसंद करते हैं]

उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "