tips to make girlfriend: लंबे समय से सिंगल हैं तो गर्लफ्रेंड बनाने के लिए अपनाएं कुछ टिप्स

tips to make girlfriend: गर्लफ्रेंड बनाने के कई टिप्स लड़कियों को इंप्रेस कर सकते हैं.

tips to make girlfriend: रिलेशनशिप में होना या ना होना आपकी च्वॉइस होती है। लेकिन कोई परफेक्ट पार्टनर ना मिलने के कारण आप सिंगल भी रह सकते हैं। सिंगल रहने का अपना एक मजा होता है लेकिन इससे आपको अकेलापन भी महसूस हो सकता है। काफी समय से आप सिंगल रह कर बोर हो चुके है और किसी गर्लफ्रेंड की तलाश में तो आपको कुछ टिप्स अपनाने चाहिए ताकि जल्द ही आपको अपना मनचाहा साथी मिल सके। आइए जानते हैं कि गर्लफ्रेंड बनाने के लिए आप किन टिप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। [ये भी पढ़ें: संकेत कि आपका साथी कमिटमेंट के लिए तैयार है]

tips to make girlfriend: गर्लफ्रेंड बनाने के लिए अपनाएं कुछ टिप्स

  • बात करने से ना डरें
  • उन्हें डेट पर जाने का पूछ सकतें हैं
  • उनके मन में क्या चल रहा है समझने की कोशिश करें
  • ईमानदार रहें
  • हर मुसीबत में साथ रहें

1.बात करने से ना डरें-
बहुत सारे लड़के, लड़कियों से बात करने से डर जाते हैं और काफी नर्वस हो जाता है। आप गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो खुद में बात करने का कॉन्फिडेंस लेकर आएं और हर किसी से बात करें ताकि नए दोस्त बना सकें। इसमें डरने और नर्वस होने जैसा कुछ भी नहीं है।

2.उन्हें डेट पर जाने का पूछ सकतें हैं-

how to make a girlfriend
tips to make girlfriend: लड़कियों को डेट पर जाने के लिए पूछते समय नर्वस नहीं होना चाहिए।

जब किसी भी लड़की से अच्छी दोस्ती है जाती है तो ऐसे में डेट पर ले जाने से ना हिचकिचाएं। उन्हें डेट पर चलने का पूछें और उनके मना करने पर भी उदास ना हों।

3. उनके मन में क्या चल रहा है समझने की कोशिश करें-
मिलने-जुलने के दौरान जानने की कोशिश करें की वे आपको कैसा दोस्त मानती हैं। पहले उनका मूड समझें और फिर हाथ पकड़ने और गले मिलने जैसी पहल करें। किसी भी काम और नतीजे के लिए जल्दबाजी ना करें बल्कि चीजों को समय दें।

4. ईमानदार रहें-
उनके प्रति ईमानदार रहें क्योंकि यह गुण हर महिला को काफी पसंद आता है। उनकी हर जरुरत का हमेशा ख्याल रखें ताकि वे आपके लिए खुद को महत्वपूर्ण समझें और आपके प्यार के प्रस्ताव को स्वीकार कर लें।

5. हर मुसीबत में साथ रहें-
जब आप किसी का मुसीबत में साथ देते हैं तो वह व्यक्ति खुद को आपका सहारा समझने लगता है। ऐसे में वे आपका प्रपोजल स्वीकार ना करें इसके चांस बहुत कम होते हैं। उनका साथ दें और उन्हें अपनी आदत डालें ताकि वे खुद भी आपको पसंद करने लगे और आपके प्यार का प्रस्ताव स्वीकार कर ले।

[जरुर पढ़ें: कारण जिनकी वजह से आप कमिटमेंट करने से डरते है]

इन टिप्स की मदद से आप गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "