dating tips: किसी को भी डेट करने से पहले उनके बारे में कौनसी चीजें जान लेनी चाहिए

Things To Know About Someone Before You Date Them

किसी को डेट करने से पहले उसके बारे में कुछ चीजें जान लेनी चाहिए।pc: personally-less.cf

dating tips: पुराने साथी से ब्रेकअप के बाद या फिर काफी टाइम से सिंगल रहकर बोर हो जाने के बाद, कारण चाहें जो भी हो लेकिन अगर आप किसी को डेट करने वाले हैं तो उसके बारे में कुछ चीजें जरुर जान लेनी चाहिए। किसी को भी डेट करने के लिए उस व्यक्ति के बारे में अगर थोड़ी सी जानकारी आप पहले जुटा लेते हैं तो आप उस व्यक्ति के साथ अपना रिश्ता आगे ले जा सकते हैं और रिलेशनशिप में भी सकते हैं। आइए जानते हैं कि किसी को भी डेट करने से पहले उसके बारे में कौनसी बातें जान लेनी चाहिए।[ये भी पढ़ें: डेटिंग के वो नियम जो असल में मिथक हैं]

dating tips:  किसी को भी डेट करने से पहले उनके बारे में किन चीजों को जान लेना चाहिए

  • एक्स के साथ वर्तमान रिश्ता
  • भविष्य को लेकर वे क्या सोचते हैं
  • उनके दिनचर्या के बारे में जानें
  • परिवार के साथ उनका रिश्ता कैसा है
 1.एक्स के साथ वर्तमान रिश्ता-  उनका रिश्ता कैसे खत्म हुआ और उनका एक्स के साथ अब रिश्ता कैसा है यह जानना बेहद जरुरी होता है। यदि वे एक्स के बारे में बुरा बोलते हैं तो आपके साथ उनका रिश्ता बुरा होने वाला है लेकिन यदि वे कुछ अपशब्द नहीं बोलते तो समझ जाएं कि वे एक अच्छे इंसान हैं।

2. भविष्य को लेकर वे क्या सोचते हैं-

Things To Know About Someone Before You Date Them भविष्य को लेकर उनकी योजनाओं के बारे में जानने लें ताकि ऐसा ना हो कि आप उनके प्यार में पड़ जाएं और वे आपको छोड़कर कहीं और जाने वाले हों।

3. उनके दिनचर्या के बारे में जानें- हो सकता है कि वे काफी व्यस्त रहते हैं इसलिए आपके मैसेज का रिप्लाई नहीं कर पाते हैं। इसलिए उनकी दिनचर्या के बारे में अच्छी तरह से जान लें ताकि आपको खुद को बुराना लगे।

4. परिवार के साथ उनका रिश्ता कैसा है- परिवार में होने वाले अच्छे-बुरे अनुभव व्यक्ति को नारसिस्ट या किसी भी तरह के मानसिक डिसऑर्डर का शिकार बना सकता है इसलिए किसी को डेट करने से पहले यह भी जान लें कि परिवार के साथ उनका रिश्ता कैसा है।

किसी को भी डेट करने से पहले उनके बारे में कौनसी चीजें जान लेनी चाहिए।
उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "