ऐसे काम जिनका केवल सिंगल महिलाए ही ले सकती हैं मजा

Things that only single women enjoy

एक कामयाब रिश्ते में होने के बाद भी आप उन दिनों को याद करते हैं जब आप सिंगल हुआ करते थे। वो महिलाएं जो सिंगल है ऐसी काफी चीजें एंजॉय करती हैं जो रिलेशनशिप होने के बाद कोई महिला नहीं कर पाती। अगर आप सिंगल है तो आपने इन कामों को जरुर किया होगा और यदि आप रिलेशन में है तो आप इन्हें मिस करती होंगी। आइए जानते हैं क्या है वो काम जो केवल सिंगल महिलाएं ही कर सकती हैं। [ये भी पढ़ें: छोटी उम्र के पुरुष को डेट करने के फायदे और नुकसान]

फ्लर्टिंग:
युवावस्था में हर महिला को किसी इंसान पर क्रश होता ही है जिसके साथ वो फ्लर्ट करती हैं। वो महिलाएं जो सिंगल हैं उन्हें किसी के साथ फ्लर्ट करने में कोई परेशानी नहीं होती, क्योंकि उनकी इस आदत पर सवाल उठाने के लिये उनका बॉयफ्रेंड नहीं होता। वो किसी रिलेशन में नहीं बंधी हैं और जो चाहे कर सकती है।

खुद के बारे खुलकर सोच सकती हैं:
रिश्ते में बने रहने के दौरान आपको अपने से ज्यादा अपने पार्टनर के बारे में सोचना होता है। छुट्टियां मनाने कहां जाना है, क्या खाना है, शुक्रवार रात को पार्टी के लिए कहां जाना है आदि चीजें आपको साथ में सोचनी होती है। आपका रिश्ता कितना भी बेहतर क्यों ना हो लेकिन इस बीच आप केवल अपने बारे में सोचना तो मिस करते ही हैं। जो महिलाएं सिंगल हैं वो इस चीजो को अच्छे से एंजॉय करती है। स्वार्थी होना उनके लिये मुश्किल नहीं होता। वो जब चाहे अपनी मर्जी का खा सकती है, जहां चाहे घूमने जा सकती है और केवल अपना ख्याल रख सकती है।

अपने दोस्तों के साथ समय बिताना:
Things that only single women enjoyदोस्तों के साथ गॉसिप करना सभी को अच्छा लगता है। कॉलेज के दिनों में कौन क्या कर रहा है, कहां जा रहा है, किसको डेट कर रहा है, इस तरह की बातों को लेकर लड़कियां अक्सर गॉसिप करती ही हैं। रिलेशन में आ जाने के बाद आप ये सब मिस करते हैं। अपने दोस्तों को पूरा समय नहीं दे पाते क्योंकि आप अपना सारा समय पार्टनर के साथ बिताना चाहते हैं। सिंगल महिलाएं अपने दोस्तो के साथ काफी समय बिता पाती है और साथ ही उन लोगों की कंपनी भाी एंजॉय कर पाती है जिनके साथ रहना उन्हें पसंद है।

अकेले रहना:
Things that only single women enjoyकुछ लोगों को अकेले रहना भी पसंद होता है। ऐसा माहौल जहां उन्हें कोई परेशान करने वाला ना हो, जहां वो शांति से समय बिता सके और अकेले रह सके, जहां उन्हें किसी को मैसेज करके बताने की जरुरत ना हो कि वो क्या कर रहे हैं। बल्कि जब आप अकेले है तो कुछ भी अजीब चीजें कर सकते हैं जैसे आप घर पर ना होने का दिखावा भी कर सकती हैं चाहे फिर कोई भी दरवाजे पर घंटी बजा रहा हो। [ये भी पढ़ें: पहली डेट पर लड़को की ये बाते नोटिस करती हैं लड़कियां]

उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "