एक महिला में सबसे पहले क्या नोटिस करते हैं पुरुष

things guys notice when they meet a girl for the first time

जिस तरह से महिलाएं हर चीज को नोटिस करती हैं ठीक उसी तरह से लड़के भी जब पहली बार किसी महिला को देखते या मिलते हैं तो उनकी कई चीजें नोटिस करते हैं। हालांकि पहली मुलाकात में पुरुष उन चीजों के बारे में बात नहीं कर पाते हैं लेकिन वह आपकी हर चीज और हर अदा को ध्यान से देख रहे होते हैं। जिसके वह दीवाने भी हो सकते हैं। लड़कियों की एक अदा लड़कों को अपने प्यार में पागल कर सकती है।अगर आप भी चाहती हैं कि कोई लड़का आपका दीवाना हो जाए तो आपको उन चीजों के बारे जान लेना चाहिए जो वह नोटिस कर सकता है। [ये भी पढ़ें: अध्यात्मिक संबंध में रहने वाले लोग इन खासियतों का लेते हैं आनंद]

आंखें:
things guys notice when they meet a girl for the first timeआंखें इंसान के बारे में बहुत कुछ कह जाती हैं। ठीक उसी तरह जब आप किसी इंसान से पहली बार मिलते हैं तो सीधे उनकी आंखों में देखते हैं। आंखों में देखने के तरीके से व्यक्ति की पर्सनालिटी के बारे में पता चल जाता है। जब कोई लड़का किसी लड़की से पहली बार मिलता है तो वह सीधे उसकी आंखों में देखता है। आंखों से ही लड़के समझ लेते हैं कि वह लड़की सिर्फ उनकी सिर्फ दोस्त ही बनेगी या उससे ज्यादा भी।

बाल:
things guys notice when they meet a girl for the first timeआपको लगता होगा इस लिस्ट में सबसे पहले फिगर आता है पर ऐसा हमेशा हो जरुरी नहीं है। लड़के हमेशा लड़कियों के बालों को नोटिस करते हैं कि उनके बाल कितने लंबे हैं और वो उनकी कैसे केयर करती हैं। ज्यादातर लड़कों को लंबे बालों वाली लड़कियां पसंद होती हैं। ताकि वह उनसे खेल सकें। [ये भी पढ़ें: भूलकर भी ना करें इस तरह की महिलाओं को डेट]

मुस्कान:
things guys notice when they meet a girl for the first timeकहते हैं लड़के लड़कियों की एक मुस्कान पर फिदा हो जाते हैं। इसी तरह जब भी वो किसी लड़की से पहली बार मिलते हैं तो उसकी मुस्कान पर ध्यान जरुर देते हैं। जो लड़कियां खुश रहती हैं वो फ्रेंडली टाइप की होती हैं औप जो चुप रहती हैं वह बहुत सीरियस होती हैं। लड़की की एक छोटी सी मुस्कान से ही लड़कों का दिन बन जाता है।

कपड़ें:
things guys notice when they meet a girl for the first timeआपके कपड़े आपकी पर्सनालिटी के बारे में बहुत कुछ बताते हैं। आपके कपड़े पहनने के तरीके से आपके व्यवहार के बारे में पता चल जाता है। उसी तरह से लड़के लड़कियों से बात करने की सोचते हैं।

बॉडी: लड़कियों को देखने की लिस्ट में बॉडी सबसे पहले आती हैं। लड़के सिर से लेकर पैर तक लड़कियों को देखते हैं। जिससे लड़कियों को थोड़ा असहज महसूस होता है।पर ये सच है।

पैर: आप खुद को कैसे मेनटेन करके रखते हैं इस बात पर लड़के जरुर ध्यान देते हैं। इसके साथ ही वह आपके पैरों की तरफ भी बहुत ध्यान देते हैं। अगर लड़की के पैर साफ और सुंदर होते हैं लड़के उनकी तरफ बहुत जल्दी आकर्षित होते हैं। [ये भी पढ़ें: किसी लड़की को प्रपोज करने के लिए काम आएंगे ये रोमेंटिक और शानदार तरीके]

उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "