Dating tips: संकेत कि आपको दूसरी डेट पर जाना चाहिए

Read in English
signs you should definitely go on a second date with someon

Dating tips: दूसरी डेट पर जानें के संकेत

Dating tips: रिलेशनशिप में आने से पहले आपको बहुत सी बातों का ध्यान रखने की जरूरत होती है क्योंकि ये आपके जिंदगी का सवाल होता है। एक छोटी सी गलती या लापरवाही आपके जीवन को खराब कर सकती हैं। ऐसे में आपको अपने पार्टनर को चुनने में समय लेनी चाहिए ताकि आप दोनों एक-दूसरे को आसानी से समझ जाएं और आगे के जीवन में आपको किसी परेशानी का सामना ना करना पड़ें और आपका रिश्ता भी बना रहे। किसी इंसान के साथ एक बार डेट पर जानें से आप उस इंसान को अच्छी तरह नहीं जान सकते हैं, इसलिए आपको अच्छी तरह जानने के लिए थोड़ा समय देने की जरूरत है और दूसरी बार डेट पर भी जाने की जरूरत है। [ये भी पढ़ें: Long lasting relationships: कौन से रिलेशनशिप लंबे समय तक चलते हैं]

Dating tips: दूसरी बार डेट पर क्यों जाना चाहिए

  • जुड़ाव महसूस करना
  • पहली डेट के बाद मिलने का इंतजार करना
  • उनके बारे में सोचते रहना
  • एक्स के बारे में नहीं सोचना
  • सम्मान मिलना

जुड़ाव महसूस करना:

Signs You Want A Second Date
Dating tips: पहली डेट के बाद जुड़ाव महसूस करना

हर किसी से मिलने पर आप उनसे जुड़ाव नहीं होता है। यदि आप पहली बार डेट पर जानें के बाद अपने पार्टनर से जुड़ाव महसूस करते हैं तो आपको उनसे दूसरी बार मिलने की पहल करनी चाहिए ताकि एक-दूसरे को जानने का और मौका मिलें।

पहली डेट के बाद मिलने का इंतजार करना:
यदि आप पहली बार डेट के बाद अपने पार्टनर का इंतजार करते हैं तो आपको जरूरत है कि आप उससे दोबारा जरूर मिलें क्योंकि आपके मन में कही ना कही उनके प्रति लगाव हो गया है। आपको उनकी बातें दिलचस्प लगी तो ही आप उनसे दूसरी बार मिलने के बारे में सोच रहे हैं।

उनके बारे में सोचते रहना:
यदि आप हमेशा अपने पहली डेट से जुड़ी बातों को याद करते हैं या फिर उस इंसान की बातों को सोचते रहते हैं तो यह संकेत है कि आप उनके दूसरी बार मिलने के लिए तैयार हैं और आपको उनसे लगाव हो गया है।

एक्स के बारे में नहीं सोचना:
एक्स के लिए नहीं सोचकर अपने डेट के बारे में सोचना भी एक संकेत है कि आप दूसरी डेट पर जाना चाहते हैं क्योंकि आपको वो इंसान पसंद आ गया है और उसके नहीं होने से आपको फर्क पड़ेगा।

सम्मान मिलना:
यदि आपको उस इंसान से सम्मान मिलने लगे जिसके साथ आप डेट पर गए थे तो आपके लिए यह संकेत है कि आपको दूसरी बार मिलना चाहिए क्योंकि वो इंसान आपको अपनी जिंदगी में अहमीयत दे रहा है। [ये भी पढ़ें: How to hit on the girl: अपनी क्रश को बिना परेशान किएं कैसे इंप्रेस करें]

पहली डेट के बाद यदि आपको अपने पार्टनर की याद आती है तो यह एक संकेत है कि आपको दूसरी बार उस इंसान के साथ डेट पर जाना चाहिए।

 

उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "