How to hit on the girl: अपनी क्रश को बिना परेशान किएं कैसे इंप्रेस करें

Read in English
How to hit on the girl

Hitting on the girl: यदि आप किसी लड़की को आकर्षित करना चाहते हैं तो आपको पहला कदम उठाना होगा।

How to hit on the girl: लड़की को इंप्रेस करना आसान काम नहीं है। किसी भी लड़की को इंप्रेस करने के लिए आपको समय और सब्र की जरुरत होती है। अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और उसे इंप्रेस करना चाहते हैं तो आपको इस बात का ध्यान रखना जरुरी होता है कि आप अपनी क्रश को परेशान करें बिना इसके सामने अपनी अच्छी इमेज बनाएं। लड़कियों को स्पेशल महसूस करना अच्छा लगता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप वो काम करें जिनसे वह आपसे और दूर हो जाएं और आपको स्टॉक करने वाला लड़का समझे। इस बात पर गौर करें कि आपसे बात करते समय वह लड़की सहज और आत्मविश्वास महसूस करे। यदि आप वास्तव में अपने क्रश को इंप्रेस करना चाहते हैं या किसी को डेट करना चाहते हैं, तो यहां कुछ टिप्स दिए गए हैं जिनका आप इस्तेमाल कर सकते हैं। [ये भी पढ़ें: लड़कियां अपने पार्टनर से क्या सुनना पसंद करती हैं]

How to hit on the girl: अपनी क्रश को बिना परेशान किएं कैसे इंप्रेस करें

  • इसे अपना उद्देश्य ना बनाएं
  • उनकी आदतों पर ध्यान दें
  • थोड़ी बात करें
  • फिल्मी बातें ना कहें
  • बाय कहना ना भूलें

इसे अपना उद्देश्य ना बनाएं
इसे अपने जीवन का उद्देश्य ना बनाएं। अगर आप इसे अपने दिमाग में बैठा लेंगे कि आपको उन्हें इंप्रेस करना है तो आप कुछ भी गलती कर देंगे। इसलिए मौकों को खुद आपकी ओर आने दें।

उनकी आदतों पर ध्यान दें

How To Successfully Hit On A Woman
उसे इंप्रेस करने के लिए बातें शुरू करें।

जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उनकी आदतों को ऑब्जर्व करें। इससे आप उन्हें समझ पाएंगे और आपको आइडिया मिल जाएगा कि आपको उस लड़की को कैसे इंप्रेस करना है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप उस पर हमेशा नजरें गड़ाएं रखें।

थोड़ी बात करें
बातें शुरू करें। ऐसे विषयों पर बात ना करें जिनमें उसे दिलचस्पी ना हो। आप उनके बारे में क्या पसंद करते हैं, और आपको क्या करना पसंद आदि चीजों के बारे में बात करें।

फिल्मी बातें ना कहें
लड़की को इंप्रेस करने के लिए फिल्मी लाइनों का उपयोग करना सही विचार नहीं है। यह आपकी छवि को खराब कर सकता है। जेंटलनमेन बनें और आप जो कहना चाहते हैं वह कहें।

बाय कहना ना भूलें
अगर आप किसी पार्टी में हैं, तो उन्हें बाय करना ना भूलें। जब आप उनसे बाय कहेंगे तो हो सकता है कि वह आपको याद रखें। इससे उनके सामने आपका इंप्रेशन अच्छा बनेगा।

[जरुर पढ़ें: किसी लड़की को पहली बार मैसेज करते वक्त किन बातों का ख्याल रखें]

ये कुछ तरीके हैं जिनकी मदद से आप पार्टी में या अन्य किसी गैदरिंग में किसी लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं। आप इस आर्टिकल को इंग्लिश में भी पढ़ सकते हैं।

उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "