जानें क्यों लम्बी लड़कियों को डेट करना अच्छा होता है

perks of dating a tall girl

Photo credit: twitter.com

आपकी गर्लफ्रेंड चाहे लम्बी हो या छोटी आपको उसे हमेशा प्रेम करना चाहिए। प्रेम में किसी तरह का भेदभाव सही नहीं है। सभी चीजों की एक अपनी अहमियत होती है तथा इनमे कुछ खामियां भी होती है। लेकिन अगर बात लम्बी लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में आते हैं तो उसकी कुछ अच्छी बातें भी होती हैं। आइए जानते हैं कि लम्बी लड़कियों को डेट करने या उनके साथ रिलेशनशिप में होने से क्या अच्छा होता है। [ये भी पढ़ें: अपने से ज्यादा उम्र के लड़के के साथ रिश्ते में कैसे सामंजस्य बिठाएं]

1.भीड़ में जल्दी पहचान पाना:लम्बी लड़कियों को हम भीड़ में बहुर जल्दी पहचान पाते हैं। अगर आप किसी लम्बी लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं और कहीं मिलने जा रहे हैं तो भीड़ भाड़ की जगह जैसे मॉल, मेट्रो, स्टेशन इत्यादि में जल्दी से पहचान पायेंगे।

2.किसी भी ड्रेस में आकर्षक लगती हैं: लम्बी लड़कियां किसी भी ड्रेस में आकर्षक लगती हैं। लम्बी लड़कियां चाहे कैसे भी कपडे़ क्यों न पहने और लड़कियों की तुलना में वो ज्यादा आकर्षक लगती है। चाहे वो पारम्परिक भारतीय कपड़े हो या वेस्टर्न ड्रेस। लम्बी लड़कियों पर हर तरह के कपड़े जचते हैं। [ये भी पढ़ें: अपने माता-पिता के साथ कैसे बनाए रखें अपने रिश्ते को]

3.आपके साथ जल्दी जल्दी चल सकती हैं: लम्बी लड़कियों के लम्बे पैर होते हैं इसलिए अगर आप उनके साथ-साथ चलते या टहलते हैं तो वो भी तेजी से आपका साथ दे पाने में समर्थ होती हैं। आपको अन्य लड़कियों की तुलना में लम्बी लड़की के साथ चलने में आपको रुकना नहीं पड़ता।

4.खुद सारे काम कर सकती है: आमतौर पर ये देखा गया है की कम हाइट वाली लड़कियां ऊंचाई पर रखी गयी चीजों को उठा पाने समर्थ नहीं होती और उन्हें अपनी साथी की जरूरत पड़ती है। लम्बी लड़कियों के साथ ये समस्या नहीं होती है। लम्बे होने की वजह से वो आसानी से ऊंचाई पर रखी चीजें उठा सकती हैं।

5.परफेक्ट डांस पार्टनर: एक लम्बे हाइट के पुरुष के लिए उसी की हाइट की लम्बी लड़की अन्य लड़कियों की तुलना में एक बेहतर डांस पार्टनर बन सकती है। ऐसी लड़कियों को डांस करते वक्त संतुलित कर पाना आसान होता है तथा डांस पार्टनर के बीच अच्छा संतुलन बनता है।

6.लम्बी लड़कियों के सामने आप ज्यादा बड़े नहीं लगते: ऐसा कई बार देखा गया है कि कम हाइट की लड़कियों को समझा जाता है की उनकी उम्र अभी कम है या वो अभी स्कूल ही जा रही है जबकि वो भले ही 20 की ही क्यों ना हो। लम्बी लकड़ियों के साथ यह फायदा होता है कि लोगो को आपकी जोड़ी संतुलित और सामान्य लगती है। [ये भी पढ़ें: कुछ चीजें जो खुशहाल रिश्ते में रहने वाले कपल हर रोज करते हैं]

उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "