नए रिलेशनशिप में अक्सर लोग करने लगते हैं ये चीजें

people do these things in new relationship

photo credit: huffingtonpost.com

पहली बार प्यार होना इंसान के लिए दुनिया में सबसे अच्छी फीलिंग होती है। आस-पास की सारी चीजें बहुत ही सुंदर लगने लगती हैं। आपकी लाइफ बदली-बदली सी लगने लगती हैं। जिसमें आपका मन अपना सारा समय अपने साथी के साथ बिताने का मन करता है। साथ ही इस समय में आप कुछ चीजें करने लगते हैं जो कुछ लोगों के लिए शायद थोड़ी अजीब हो सकती हैं। तो आइए आपको कुछ चीजें बताते हैं जो लोग अक्सर नए रिश्ते में आने पर करते हैं। अगर आपका भी नया रिलेशनशिप शुरु हुआ है तो आप उससे रिलेट कर सकते हैं। [ये भी पढ़ें: रिश्ते में बढ़ रहे विवादों को सुलझाएंगे ये उपाय]

1-पसंद नापसंद बदलने लगती है:
people do these things in new relationship नए रिलेशनशिप में आने के बाद आपके साथी की हर चीज आपको पसंद आने लगती है। जो चीजे चाहे आपको पहले नापसंद ही क्यों ना हों। मगर ्भ आपको वो ही चीजें पसंद आने लगती हैं। आप उनके मनपसंद गाने सुनने लगते हैं, उनकी पसंद की चीजें खाने लगते हैं।

2-अपने दोस्तों से झूठ बोलने लगते हैं: रिलेशनशिप में आने के बाद आप अपना सारा समय अपने साथी के साथ व्यतीत करना पसंद करते हैं। जिसके लिए आप अपने दोस्तों से झूठ बोलने लगते हैं कि आप किसी काम में व्यस्त हैं। ताकि आप अपने साथी से दूर ना जाएं। [ये भी पढ़ें: युवावस्था में रिलेशनशिप के दौरान गलतियों से कैसे बचें]

3-फोन के वॉलपेपर बदलते हैं: प्यार हो जाने के बाद आपके फोन के वॉलपेपर बदलकर रोमांटिक पिक्चर लगाने लगते हैं। या आप अपने साथी के साथ की पिक्चर लगाने लगते हैं। जिसे देखकर आप खुश होते रहते हैं। अगर आप अपने रिलेशनशिप के बारे में किसी को बताना नहीं चाहते हैं तो आपके वॉलपेपर पर गुलाब के फूल की फोटो लगाने लगते हैं।

4-रोमांटिक मूवी देखने लगते हैं:
एक समय होता है जब आपको एक्शन, क्राइम मूवी पसंद होती हैं। लेकिन रिलेशनशिप में आने के बाद आप अपने साथी के साथ रोमांटिक फिल्में देखने लगते हैं और वह आपको पसंद भी आने लगती हैं।

5- हर 5 मिनट में एक दूसरे को याद करने लगते हैं:
people do these things in new relationship प्यार हो जाने के बाद आप अपने साथी से थोड़ी देर भी दूर नहीं रह पाते हैं। एक-दूसरे को बॉय बोलने से पहले आप एक दूसरे को मिस यू बोलना शुरु कर देते हैं और जब थोड़ी देर के लिए अलग हो जाते हैं तो फोन करके बोलते हैं कि आप उन्हें मिस कर रहे हैं।

6- इंटरनेट पर साथी को गिफ्ट देने के लिए ढूंढने लगते हैं: आपके साथी के जन्मदिन में बहुत समय होता है उसके बावजूद आप अपने साथी को गिफ्ट देने के लिए इंटरनेट पर ढूंढने लगते हैं। गिफ्ट को लेकर आप बहुत ही खुश होने लगते हैं। इससे आपको खुशी महसूस होने लगती है। [ये भी पढ़ें: संकेत जो बताते हैं आपका साथी केवल शारीरिक संबंध के लिए आपके साथ है]

उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "