How to be Funny: पुरुषों से हंसी-मजाक कैसे करें ताकि वो आपके करीब आएं

Read in English
How to be Funny Around Guys

पुरुषों के साथ हंसी-मजाक करने का सही तरीका जानकर आप उन्हें इंप्रेस कर सकती हैं।

How to be Funny: सभी महिलाएं चाहती हैं कि पुरुष उन्हें पसंद करें। इसके लिए जरुरी है कि आपका व्यवहार भी ऐसा हो जो पुरुषों को पसंद आएं। अधिकतर पुरुषों को वो महिलाएं पसंद होती हैं जो खुशमिजाज हों और हंसी-मजाक करना पसंद करती हों। अगर आप भी चाहती हैं कि पुरुषों को आपकी कंपनी पसंद आएं और वो आपके करीब आएं तो आपको हंसी-मजाक वाला व्यवहार अपनाना चाहिए। हंसी-मजाक का मतलब ये नहीं है कि आप पुरुषों के साथ होने पर कोई भी चुटकुला सुनाने लगे और उम्मीद करें कि वो आपकी बातों में दिलचस्पी लेंगे। ऐसा करने से आपकी छवि उनके सामने खराब होगी और वो आपके साथ रहना पसंद नहीं करेंगे। तो कैसे जानें कि पुरुषों के साथ हंसी-मजाक करने का सही तरीका क्या है? हम आपको बता रहे हैं कुछ टिप्स जिनकी मदद से आप जान सकती हैं कि पुरुषों से हंसी-मजाक कैसे करें ताकि वो आपके करीब आएं।  आपका पार्टनर आपको क्यों अनदेखा करता है]

How to be Funny: पुरुषों के साथ हंसी-मजाक करना कैसे सीखें

  • समझौता ना करें
  • उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में जानें
  • उनके बातचीत का तरीका देखें
  • जानें कि उन्हें क्या पसंद है
  • शरारती बनें

समझौता ना करें
आप जब भी किसी पुरुष को प्रभावित करने की कोशिश कर रही हैं तो इस बात का ख्याल सबसे पहले रखें कि आप ऐसा कुछ ना करें जिसमें आप सहज ना हों। अगर आप किसी काम को करने के बाद शर्मिंदा महसूस करेंगे तो इसे ना ही करें। [ये भी पढ़ें: रिश्ते में आप अपनी पहचान कैसे खो देते हैं]

उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में जानें

tips to be funny with guys to impress them
पुरुषों को हंसाने के लिए पहले उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में जान लें।

आप किसी को तब तक नहीं हंसा सकते हैं जब तक आपको ना पता हो कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कैसा है। इसलिए जब आप पुरुषों के साथ हंसी-मजाक कर रही हैं तो पहले जान लें कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कैसा है।

उनके बातचीत का तरीका देखें
आप जिस लड़के को अपने करीब लाना चाहती हैं उसके बातचीत करने का तरीका ऑबजर्व करें। इससे आप जान पाएंगी कि उन्हें क्या चीजें हंसाती हैं। सुनें कि वो किस बात पर खुश होते हैं और किस बात से चिढ़ जाते हैं। [ये भी पढ़ें: क्रश से चैट करते समय बातचीत को कैसे मजेदार बनाएं]

जानें कि उन्हें क्या पसंद है
उनके बारे में थोड़ा अधिक जानने की कोशिश करें। समय लें और उन्हें ऑबजर्व करें। इससे आप जान पाएंगी कि उन्हें क्या पसंद हैं और क्या नापसंद है। जो उन्हें नापसंद है उसके बारे में जोक्स बनाना आपके लिए बेहतर काम कर सकता है।

शरारती बनें

ways to be funny to make guys like you
पुरुषों को अक्सर शरारती लड़कियां पसंद होती हैं।

पुरुषों को वो लड़कियां पसंद होती हैं जो शरारती होती हैं। इसलिए शरारती बनने से हिचकिचाएं नहीं। आपकी छोटी-छोटी शरारतें भी पुरुषों को हंसा सकती हैं जिससे उन्हें आपकी कंपनी पसंद आने लगेगी।

[जरुर पढ़ें: फ्लर्ट करने से जुड़े नियम जिनके बारे में पता होना चाहिए]

ये कुछ तरीके हैं जिनसे आप फनी और मजाकिया बनकर पुरुषों को इंप्रेस कर सकती हैं और उन्हें अपने करीब ला सकती हैं। इस आर्टिकल को इंग्लिश में भी पढ़ें।

उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "