रिलेशनशिप टिप्स

signs that a girl with boyfriend is flirting with you

संकेत जो बताते हैं कि कमिटेड लड़की आपसे फ्लर्ट कर रही है

अगर कमिटेड लड़की किसी भी लड़के के साथ फ्लर्ट करती है तो उस लड़के के लिए यह स्थिति कुछ असमंजस भरी हो सकती है। इसलिए यह समझना जरुरी होता है कि यह सिर्फ दोस्ती है या उससे कुछ ज्यादा।

people of which zodiac signs are more faithful

कौन सी राशि वाले लोग अधिक वफादार होते हैं

वफादार होना हर किसी रिश्ते में सबसे जरुरी होता है और अगर आप के अंदर ये गुण नहीं है तो बेहतर है कि आप किसी रिश्ते की शुरुआत ना करें। आपकी राशि आपको बताती है कि आप कितने वफादार है।

why your girlfriend is avoiding any physical relationship with you

आपकी गर्लफ्रेंड क्यों कोई शारीरिक रिश्ता रखने के लिए तैयार नहीं है

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं है या वह हर बार उस पल को टाल देती है, तो इसके पीछे जरुर कुछ कारण हो सकता है। उनके दिमाग में क्या चल रहा है ये जानना जरुरी है।

How to Manage Friendship when you are in a Relationship

रिलेशनशिप में होते हुए अपनी दोस्ती को कैसे बनाएं रखें

जब आप रिश्ते में होते हैं तो ये एक अच्छी बात होती है क्योंकि आपके पास कोई होता है जिनसे आप बातें शेयर कर सकते हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं होता है कि आप अपने दोस्तों को भूल जाएं क्योंकि वो भी आपके जीवन का हिस्सा होते हैं।

how to make your partner comfortable while making love

यौन संबंध बनाते समय अपने साथी को कैसे सहज महसूस कराएं

सबकी अपनी शारीरिक जरुरतें होती हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपका साथी भी यौन संबंध बनाते दौरान महज महसूस करें। इस समय आपको अपने साथी को सहज महसूस कराना जरुरी होता है। जिससे रिलेशनशिप मजबूत बनाने में मदद मिलती है।

how to know if your girlfriend is being unfaithful

संकेत जो बताते हैं कि आपकी महिला पार्टनर बेवफाई कर रही है

किसी भी रिश्ते में अपने पार्टनर से बेवफाई झेलने से बेहतर है कि आप उस रिश्ते को तोड़ दें। कुछ संकेत आपको ये जानने में मदद कर सकते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड आपके साथ बेवफाई कर रही है।

know-when-you-should-give-your-partner-a-second-chance-

आपको कब अपने पार्टनर को दूसरा मौका देना चाहिए

रिलेशनशिप दो लोगों के बीच प्यार का ऐसा रिश्ता होता है जो कि भरोसे की नींव पर टिका होता है। इसलिए एक बार धोखा देने वाले पार्टनर को सोच-समझकर दोबारा मौका देना चाहिए ।

signs you are about to meet the love of your life

संकेत जो बताते हैं कि आपके अपने जीवन का प्यार मिलने वाला है

आपको प्यार कभी भी कहीं भी हो सकता है। बस आपको अपने प्यार को पहचानने की जरुरत होती है। प्यार को पहचानने के लिए आपको कुछ संकेतों को पहचानने की जरुरत होती है। यह संकेत आपके जीवन के प्यार के बारे में बताते हैं।

Signs that your Girl Friend is your best friend

संकेत जो बताते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड आपकी सबसे अच्छी दोस्त है

जब आपकी गर्लफ्रेंड आपकी सबसे अच्छी दोस्त हो तो इससे बेहतर आपके रिश्ते और आपकी जिंदगी के लिए कुछ और नहीं हो सकता है क्योंकि वो ना सिर्फ आपकी बातों को समझती है बल्कि आपका साथ हर परिस्थिति में भी देती है।