रिलेशनशिप टिप्स

HARD TRUTHS ABOUT RELATIONSHIPS NO ONE WANTS TO BELIEVE

relationship truths: रिलेशनशिप की कड़वी सच्चाईयां जिन्हें कोई स्वीकार नहीं करना चाहता

relationship truths: रिलेशनशिप को खुशहाल बनाए रखने के लिए दोनों ही पार्टनर्स को काफी मेहनत लगती है। रिश्ते को एक हकीकत के रुप में देखा जाए तो हर रिलेशनशिप में कुछ ना कुछ उतार-चढ़ाव आते ही हैं जिनके लिए आपको हमेशा तैयार रहना पड़ता है।

things which do not change even after getting married

शादी के बाद कौन सी चीजें नहीं बदलती हैं

Things that do not change after marriage: कुछ ऐसी चीजें हैं जो आपका वैवाहिक जीवन शुरु होने के बाद भी नहीं बदलती हैं। ये चीजें आपकी जिंदगी में महत्वपूर्ण स्थान रखती है जो आपको सबसे कठिन समय में भी मुसीबतों से लड़ने में मदद करती हैं।

Things to Do Today to Save Your Relationship

Relationship Tips: रिश्ते को बचाने के लिए प्यार जताना क्यों जरूरी है

Relationship Tips: अपने प्यार को जताना और दिखाना जरूरी होता है क्योंकि इससे आप अपने पार्टनर का भरोसा जीत सकते हैं और उन्हें दिल में अपने लिए जगह भी बना सकते हैं।

falling for a strong woman

Loving a strong woman: मजबूत ख्यालों वाली महिला से प्यार क्यों करें

Loving a strong woman: एक मजबूत ख्यालों वाली महिला से प्यार करने के कई फायदे हैं। वे सिर्फ आपके घर को नहीं बनाती हैं बल्कि आपको भविष्य बनाने में भी सपोर्ट करती हैं। मजबूत ख्यालों वाली महिला से प्यार करने के लिये कई वजहें हम आपको दे सकते हैं।

Your Woman is Seeing Another Man

Relationship Tips: संकेत जो बताते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड किसी और पुरूष की तलाश में है

Relationship Tips: अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे दूर जा रही है और आपको ऐसा एहसास हो रहा है तो आपको समझना चाहिए कि वो आपसे प्यार नहीं करती है और हो सकता है कि उसे अब किसी और पुरूष की जरूरत है।

Reasons for rejection on dating app

Dating Flatform: डेटिंग प्लैटफॉर्म पर आप क्यों रिजेक्ट होते हैं

Dating Flatform: डेटिंग ऐप के जरिए यदि आप किसी को डेट करना चाहते हैं तो आपको बहुत सी बातों का ध्यान रखने की आवश्यकता है वरना आप उस इंसान को डेट नहीं कर पाएंगें जिसे आप चाहते हैं।

Things You Need To Know If You’re Falling In Love With A Strong Woman

Strong Woman: मजबूत ख्यालों वाली महिला को डेट करते वक्त कौन सी बातों का ध्यान रखें

Strong Woman: किसी से प्यार करना एक अच्छा अनुभव है। हालांकि हर किसी के साथ प्यार करना एक जैसा अनुभव नहीं होता है। अगर आप किसी मजबूत ख्यालों वाली महिला को डेट कर रहे हैं तो आपको कुछ चीजों का ध्यान रखना चाहिए।

How do you stop being haunted by memories

Relationship Tips: जब आप प्यार की यादों को भूलना चाहते हैं तो क्या कर सकते हैं

Relationship Tips: प्यार की यादों को भूलकर आप अपनी जिंदगी को बेहतर बना सकते हैं और खुशनुमा भी। उन यादों को भूलना मुश्किल है लेकिन कुछ कोशिश कर के आप उन यादों को भूल सकते हैं।

How do I tell a girl I don't like her

किसी लड़की को पसंद नहीं करते हैं तो उसे कैसे बताएं

How To Confess: अगर आप सोच रहे हैं कि उस लड़की को सच्चाई कैसे बताएं जो आपको पसंद करती है जबकि आप उसे पसंद नहीं करते। ऐसी स्थिति में आपको ईमानदारी से बताना चाहिए जो आप महसूस करते हैं जिससे आप उसका दिल ना तोड़ें।

benefits of sleeping with your loved ones

जिससे आप प्यार करते हैं, उनके पास सोना क्यों फायदेमंद है

Benefits of sleeping with your partner: हम में से केवल कुछ लोग ही इस बारे में जानते हैं कि जो लोग हमारे करीब होते हैं उनके पास सोने से आपको कई लाभ मिलते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति के पास में सोना जिसे हम प्यार करते हैं या जो हमें प्यार करता है, हमें शांति और सुरक्षा की भावना देता है।