वीडियो: फिट रहने के लिए क्या खाती हैं सनी लियोन

Read in English
what sunny leone eat in a day to stay fit

photo credit: youtube/pinkvilla

हर कोई सनी लियोन की फिगर का दीवाना है। इस तरह के फिगर पाने की चाह हर महिला की होती है। मगर पर्फेक्ट फिगर पाना आसान नहीं होता है। इसके लिए कड़ी मेहनत करके एक्सरसाइज और अपनी डाइट का ध्यान रखना पड़ता है। सनी अपनी डाइट को देकर बहुत सजग रहती है। सनी ने अपने फिगर को बहुत अच्छे तरीके से मेंटेन करके रखा हुआ है। तो आइए आपको सनी के पर्फेक्ट फिगर के पीछे की डाइट के राज के बारे में बताते हैं। [इसे भी पढ़ें- सनी लियोन का अपर बॉडी एक्सरसाइज रूटीन, देखें वीडियो]

सनी की सुबह की डाइट: सनी अपनी डाइट को लेकर बहुत सजग है तो वह ब्रेकफास्ट में कुछ खाने की बजाय जूस पीना और फल खाना पसंद करती हैं। वह सुबह उठते ही एक बड़ा गिलास नारियल पानी, नींबू पानी और कॉफी पीती हैं। इन चीजों को सेवन करना सनी को बहुत ही अच्छा लगता है।

ब्रेकफास्ट के बाद का खाना: सनी लियोन ब्रेकफास्ट के बाद हल्का खाना ही पसंद करती हैं, जिससे वह ज्यादा ना खा लें। वह सिनेमन ब्राउन शुगर ओटमील, सिनेमन एप्पल ओटमील खाना पसंद करती हैं। जिससे उनका पेट ज्यादा नहीं भरता है। क्योंकि वह ब्रेकफास्ट और कॉफी पीने के बाद ही एक्सरसाइज करना शुरु करती हैं।

फेवरेट मील: वैसे तो सनी का फेवरेट मील उनका ब्रेकफास्ट होता है। मगर फेवरेट मील में वह एक कप कॉफी पीना ही पसंद करती हैं।

ट्रेवल करते समय कैसे रहें सनी की तरह फिट: ट्रेवल करते दोरान फिट रहना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन सनी इस दौरान भी योग करके कुछ को स्वस्थ रखती हैं।

लंच और डिनर: सनी लंच में जूस पीना ही पसंद करती हैं इसके साथ ही वह फ्रेश कटे हुए फल, सब्जियों में थोड़ी सी काली मिर्च और विनेगर या ऑयल डालकर खाना पसंद करती हैं। उन्हें कच्चे फल और सब्जियां खाना बेहद पसंद हैं। डिनर में भी वह ये ही खाना पसंद करती हैं। इसके साथ ही उनके पास शेफ है तो वह उनकी बनाई हुई 3 बीन चिली जैसी डिश खाना पसंद करती है। मगर जब भी पिज्जा सनी के सामने आता है तो वह खुद को रोक नहीं पाती हैं और एक स्लाइज तो जरुर खा लेती हैं और अगर दालमखनी उनके सामने आ जाए तो वह खुदको बिल्कुल भी रोक नहीं पाती हैं।

फेवरेट मंची स्नैक्स: सनी का फेवरेट मंची स्नैक्स पॉपकार्न हैं। मगर वह उसे अपने तरीके से बिना नमक और बटर के खाना पसंद करती हैं। ताकि वो हेल्थी रह सकें।

उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "