चीजें जो पुरुषों को सेक्स के बारे में बिल्कुल नहीं पसंद होती

Indian Men Reveal One Thing They Hate The Most About Sex

चाहे आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स करें या फिर किसी अंजान के साथ, सेक्स से जुड़ी बहुत सी ऐसी बातें होती हैं जो हर किसी के दिमाग में आती है। ऐसा पुरूषों के साथ ज्यादा होता है। उन्हें सेक्स से जुड़ी बातों को जानने की इच्छा ज्यादा होती है। पुरूषों को महिलाओं की बहुत सी बातें होती हैं जो उन्हें सेक्स के दौरान पसंद नहीं होता है। अगर आपको ऐसा लगता है कि पुरूष महिलाओं के साथ सिर्फ सेक्स करना चाहते हैं और वो किसी भी परिस्थिति में कर सकते हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि पुरूष भी महिलाओं में बहुत कुछ नोटिस करते हैं। अगर किसी महिला को ऐसा लगता है कि पुरूष सिर्फ उनसे सेक्स करने के लिए इक्छुक होते हैं तो ये सोच बिल्कुल गलत है। आइए जानते हैं चीजें जो पुरुषों को सेक्स के बारे में बिल्कुल नहीं पसंद होती हैं।

  • सेक्स के दौरान पुरूषों को बॉडी लोशन बिल्कुल पसंद नहीं होती है क्योंकि उन्हें इसका टेस्ट पसंद नहीं होता है। सेक्स करते वक्त ये उन्हें मजें को कम कर देता है जो कोई भी पुरूष नहीं चाहते हैं।
  • सेक्स के दौरान जब महिला को पुरूष से पहले ऑर्गेज्म आ जाता है तो पुरूष इसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं क्योंकि इसकी वजह से उनका मजा अधूरा रह जाता है।
  • कई महिलाएं ऐसी होती हैं जो सेक्स के दौरान सो जाती है और वो भी तब जब सामने वाला ऑर्गेज्मिक हो रहा हो। इस चीज को पुरूष बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं।
  • ज्यादातर महिलाएं अपनी तरफ से फोरप्ले करना नहीं पसंद करती हैं और ना ही कोशिश करती हैं फोरप्ले करने के लिए। ये चीज पुरूषों को पसंद नहीं होती है कि सेक्स के दौरान महिलाएं फोरप्ले ना करें क्योंकि इसकी वजह से उनकी मजा कम हो जाता है।




उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "