सेक्स अपील को कैसे बढ़ाएं

how to increase sex appeal

सेक्स अपील को बढ़ाकर आप जीवन में यौन जीवन का आनंद ले सकते हैं। सेक्स अपील कैसे बढ़ाया जाए यह जानना बहुत आसान होता है लेकिन इस पर अमल करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। सेक्स अपील विपरीत सेक्स के लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने की क्षमता को बढ़ाना होता है। सेक्स अपील की बात आने पर सबसे पहले दिमाग में शारीरिक विशेषताएं होती हैं। हर इंसान में कुछ ना कुछ खासियत होती है जिससे इसे बढ़ाया जा सकता है। बस आपको समझने की देर होती है कि आप अपनी सेक्स अपील को किस तरह से बढ़ा सकता हैं। तो आइए आपको सेक्स अपील बढ़ाने के तरीकों के बारे में बताते हैं।

अच्छी तरह ड्रेसअप हो:
सेक्स अपील सिर्फ शारीरिक विशेषताएं होती हैं जो कुछ गुणों से बढ़ाई जा सकती है। इसके लिए आपको अच्छी तरह ड्रेसअप होने से शुरुआत करनी चाहिए। अगर आपको लगता है कि आपका ड्रेसिंग सेंस ज्यादा खास नहीं है तो आप किसी की मदद से अपना मेकओवर कर सकते हैं। अच्छी तरह से तैयार होना सेक्स अपील बढ़ाने का बेसिक स्टेप है।

आकर्षित बॉडी:
अगर आपके एब्स, टोन सेक्सी पैर नहीं है तो आपको अभी अपने शरीर पर काम करने की जरुरत है। बैठकर किसी के मोटापे के बारे में बात करना आसान होता है लेकिन सेक्स अपील बढ़ाने के लिए अपनी बॉडी को सेक्सी बनाना जरुरी होता है।

खुशबू:
सेक्स अपील बढ़ाने के लिए आपके शरीर से खूशबू ही काफी होती है। अगर आप कोई अच्छी महक वाला परफ्यूम का इस्तेमाल करती हैं तो यह सामने वाले को आपकी तरफ आकर्षित करता है। सेक्स अपील बढ़ाने के लिए आपके शरीर का तापमान और प्राकृतिक खूशबू भी मायने रखती है।

आंखों में देखना:
कई लोग आंखों में ज्यादा देर तक नहीं देख पाते हैं क्योंकि वह उनकी आंखों की गहराईयों में जाने लगते हैं जिसके बाद खुद को संभालना मुश्किल हो जाता है। जब आप किसी विपरीत सेक्स के इंसान जो आपको पसंद है उनकी आंखों में देखते हैं तो बात करते-करते उनमें खो जाते हैं। जिससे आपकी सेक्स अपील बढ़ने लगती है।




धीमी आवाज में बात करें:
जब भी अगली बार डेट पर जाएं तो लड़कों से सेक्सी आवाज में और धीमे से बात करें। पुरुषों को भारी आवाज सुनना पसंद नहीं होता है तो वही महिलाओं को पुरुषों की भारी आवाज पसंद होती है। पुरुषों को महिलाओं की आवाज बहुत आकर्षित लगती है जिसमें बदलाव करके सेक्स अपील को बढ़ाया जा सकता है।

उपयोग की शर्तें

" यहाँ दी गयी जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्‍तविकता सुनिश्‍चित करने का हर सम्‍भव प्रयास किया गया है । यहाँ सभी सामग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि यहाँ दिए गए किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्‍सक से अवश्‍य संपर्क करें। आपका चिकित्‍सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्‍प नहीं है। अगर यहाँ दिए गए किसी उपाय के इस्तेमाल से आपको कोई स्वास्थ्य हानि या किसी भी प्रकार का नुकसान होता है तो lifealth.com की कोई भी नैतिक जिम्मेदारी नहीं बनती है। "